अनुप्रयुक्त सूचना अर्थशास्त्र, जो इन मापों के आर्थिक मूल्यों की गणना करता है, अक्सर प्रयोक्ताओं के मापन का प्रयास अन्य मुद्दों में खर्च करने को प्रेरित करता है।
2.
अनुप्रयुक्त सूचना अर्थशास्त्र, जो इन मापों के आर्थिक मूल्यों की गणना करता है, अक्सर प्रयोक्ताओं के मापन का प्रयास अन्य मुद्दों में खर्च करने को प्रेरित करता है।
3.
अनुप्रयुक्त सूचना अर्थशास्त्र, जो इन मापों के आर्थिक मूल्यों की गणना करता है, अक्सर प्रयोक्ताओं के मापन का प्रयास अन्य मुद्दों में खर्च करने को प्रेरित करता है।
4.
इसी तरह आधुनिक सूचना अर्थशास्त्र दिखाता है कि यदि बाजार प्रतिस्पर्धात्मक है, तो वे तब कार्यदक्ष नहीं होते, जब सूचना अपूर्ण हो या पूर्वाग्रही हो (जैसे कि वित्त संकट के मूल के बारे में कुछ जानते हैं, कुछ नहीं), जैसा कि हमेशा होता है.